पुलिस की बात न मानने पर किसानों के पैरों पर गिर गए DSP , वायरल हुआ Video

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 05:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश में तीन राजधानियां बनाने के फॅार्मूले के विरोध में राज्य के किसान पिछले कुछ दिनों से धरने पर बैठे हैं। किसानों का आरोप है कि सरकार अमरावती के लोगों से बदला लेने के रास्ते पर चल रही है। लंबे समय से जारी इस विरोध प्रदर्शन की शनिवार को एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली। इस बीच प्रदर्शकारियों और पुलिस एक दूसरे के पैर छूते हुए दिखाई दिए। 

 

दरअसल आंध्र प्रदेश की राजधानी को विशाखापट्टनम करने के प्रस्ताव और एक दिन पहले प्रदर्शनकर रही महिलाओं के साथ पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर अमरावती के किसानों ने शनिवार को बंद रखा। इसी बीच उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) वीरा रेड्डी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और उन्हे समझाने का प्रयास करने लगे। इस मामले का एक वीडियो  सामने आया है​, जिसमें दिखाई दे रहा है कि वहां मौजूद किसान हाथ जोड़ते हुए डीएसपी के पैर पकड़ लेते हैं। इसके तुरंत बाद रेड्डी भी उनके पैर छूने के लिए नीचे झुक जाते हैं। 

 

डीएसपी को यह करता देख प्रदर्शनकारी शांत हो गए और उन्हे रोकने का प्रयास करने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग वीरा रेड्डी के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि राज्य की राजधानी को लेकर अमरावती में चल रहे प्रदर्शनों को देखते हुए आंध्र प्रदेश मंत्रिमंडल ने शुक्रवार को राजधानी को लेकर अपने अंतिम फैसले को टाल दिया था। साथ ही तीन राजधानियों के प्रस्ताव पर अंतिम फैसला लेने के लिए एक हाई लेवल कमेटी का गठन करने का निर्णय किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News