NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर वसूली का आरोप लगाने वाले नेता नवाब मलिक को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 11:27 AM (IST)

मुंबईः ड्रग्स केस में जांच कर रहे NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक को जान से मारने की धमकी मिली है। नवाब मलिक ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्हें एक व्यक्ति ने फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी। नवाब मलिक के मुताबिक उन्हें ये धमकी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को निशाना बनाने के खिलाफ दी गई। उन्होंने दावा किया कि यह कॉल राजस्थान से की गई थी।
 

बता दें कि नवाब मलिक पिछले काफी दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगातार हमला कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वानखेड़े पर बॉलीवुड से वसूली का आरोप भी लगाया था। दरअसल, नवाब मलिक ने ट्विटर पर सवाल किया था कि कोविड -19 महामारी के दौरान, पूरी फिल्म उद्योग मालदीव में था और समीर वानखेड़े और उनका परिवार भी मालदीव में था। उन्होंने समीर से जवाब मांगा था कि वे बताएं कि मालदीव, दुबई में क्या कर रहे थे? 
 

इसके साथ ही नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश की गई और दुबई और मालदीव में जबरन वसूली हुई। उन्होंने कहा कि इसे स्थापित करने के लिए उनके पास तस्वीरें भी हैं। इन आरोपों का जवाब देते हुए, एनसीबी की मुंबई इकाई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था कि मैं एक छोटा अधिकारी हूं और मलिक एक बड़े मंत्री, अगर कोई भी कागजात है तो वे पेश करें।
 

 उन्होंने कहा कि मंत्री गलत बातें कह रहे हैं। यह बिल्कुल झूठ है। मैं अपने बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गया था। मैंने इसके लिए सक्षम प्राधिकारी से उचित अनुमति ली थी। 
 

 इससे पहले नवाब मलिक ने दावा किया था कि तट से दूर क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की कथित बरामदगी "नकली" थी और गिरफ्तारी सिर्फ व्हाट्सएप चैट के आधार पर की गई थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News