ड्रग्स केस: बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंची गौरी खान...आज है शाहरुख की मैरिज एनिवर्सरी

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 01:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान दो हफ्ते से ज्यादा समय से आर्थर रोड जेल में बंद है। सोमवार को गौरी खान बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंची। बता दें कि आज शाहरुख खान और गौरी की शादी की सालगिरह है और आर्यन के अपने माता-पिता से बात करने का मन था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन ने जेल अधिकारियों से रिक्वेस्ट की थी कि वो उसके माता-पिता से बात करा दें। इससे पहले शाहरुख खान भी आर्यन से मिलने जेल में पहुंचे थे।

 

पिछले हफ्ते जमानत याचिका खारिज होने के बाद शाहरुख खान आर्थर रोड जेल गए थे और आर्यन से मिले थे। बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने कैदियों से मिलने के लिए परिवार वालों को अनुमति दी है। कोरोना के चलते इसे बंद कर दिया गया था। एनसीबी ने 3 अक्तूबर को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन समेत आठ लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। आर्यन तभी से आर्थर रोड जेल में बंद है।

 

आर्यन की दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। अब बंबई हाईकोर्ट में याचिका डाली गई है। वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। दरअसल आर्यन के फोन से मिली व्हाट्सऐप चैट में अनन्या का जिक्र हुआ है, जिक कारण से उससे पूछताछ की हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News