Drugs Case: आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत...लेकिन जेल में कटेगी आज की रात

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बंबई हाईकोर्ट से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। बंबई हाईकोर्ट ने ड्रग्स मामले में आर्यन को जमानत दे दी है। इसी के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है। हालांकि आर्यन को फिलहाल जेल में ही रहना पड़ेगा। आर्यन शुक्रवार या फिर शनिवार को जेल से बाहर आएंगे। आर्यन खान की जमानत याचिका पर जस्टिस एन डब्ल्यू साम्बरे ने मंगलवार को सुनवाई शुरू की थी।

PunjabKesari

आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी, मामले में सह आरोपी अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई और मुनमुन धमेचा की ओर से पेश अधिवक्ता अली कासिफ खान देशमुख ने बुधवार को अपनी दलीलें पूरी कर ली थी। वहीं गुरुवार को एनसीबी के वकील ASG अनिल सिंह ने हाई कोर्ट में अपनी दलील रखते हुए कहा कि आर्यन खान कई साल से ड्रग्स ले रहे हैं और पेडलर से भी उनका कनेक्शन बना हुआ है। अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन की चैट से ये बात सामने आई है कि वह ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे।

PunjabKesari

हाईकोर्ट ने सभी दलीलें सुनने के बाद आर्यन की जमानत याचिका मंजूर कर ली। आर्यन खान की तीसरी बार कोशिश के बाद बेल मिली है, इससे पहले सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी। बता दें कि मुंबई तट के नजदीक क्रूज पर NCB की छापेमारी के दौरान ड्रग्स मिलने के मामले में 3 अक्तूबर को आर्यन खान (23), मर्चेंट और धमेचा को अन्य के साथ गिरफ्तार किया गया था। एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत द्वारा जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद पिछले सप्ताह उन्होंने हाईकोर्ट का रुख किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News