शिवसेना सांसद संजय राउत ने जारी किया NCB की हिरासत में आर्यन खान का नया वीडियो

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 10:56 AM (IST)

मुंबई-  क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को एक वीडियो साझा किया जिसमें आर्यन खान एनसीबी की हिरासत में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो कथित तौर पर प्रभाकर सैल की ओर से रिकॉर्ड किया गया है।
 

बता दें कि प्रभाकर सैल किरण गोसावी का बॉडीगार्ड रह चुका है और किरण गोसावी वहीं शख्स है जिसकी हाल ही में आर्यन के साथ सेल्फी वायरल हुई थी।
 

वहीं इस वीडियो में केपी गोसावी को एक फोन पकड़े देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि फोन स्पीकर मोड पर है और गोसावी उसके जरिए आर्यन खान की किसी से बात कराता है।
 

वीडियो को शेयर करते हुए संजय राउत ने लिखा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि ऐसे केस महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए है। ये बातें सही साबित हो रही हैं।
 

इस बीच एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि हम मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री से मिलेंगे। इसकी एक विशेष जांच टीम द्वारा जांच कराई जाएगी।  इस शहर में एक साल तक एक संगठित अपराध को अंजाम दिया गया, करोड़ों रुपये वसूले गए। बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक कई बार समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली सहित कई आरोप लगा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News