कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने लोगों को चेताया, इस भ्रम में नहीं रहें कि कोरोना वायरस खत्म हो गया

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 05:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्य में लॉकडाउन में और छूट दिए जाने के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा ने सोमवार को लोगों से कहा कि इस ‘‘भ्रम'' में नहीं रहें कि कोविड-19 महामारी खत्म हो गई है । मुख्यमंत्री ने उनसे सतर्क रहने तथा एहतियाती उपाय बरतने की अपील की। येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘आज से हमने कुछ जिलों को छोड़कर लगभग हर चीज में छूट दे दी है लेकिन इस भ्रम में नहीं रहिए कि कोविड-19 खत्म हो गया है। हमें मास्क पहनना होगा, सामाजिक दूरी का पालन करना होगा और नियमित रूप से अपने हाथ धोने होंगे।'' उन्होंने यहां को-ऑपरेटिव विभाग के एक कार्यक्रम में लोगों से आग्रह किया कि कोरोना वायरस पूरी तरह समाप्त होने तक सावधानी बरतें।

कर्नाटक ने सोमवार से बेंगलुरू सहित 17 जिलों में कोविड-19 पाबंदियों में ढील दी है जहां संक्रमण दर पांच फीसदी से कम हो गई है। अब सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक दुकानें खुली रहेंगी और सार्वजनिक परिवहन 50 फीसदी क्षमता के साथ संचालित होंगे। होटल, क्लब और रेस्तरां भी शाम पांच बजे तक 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे, लेकिन शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

इससे पहले दिन में येदियुरप्पा ने एक अन्य कार्यक्रम में कहा कि कोविड-19 के मामलों की संख्या में काफी कमी आई है, लेकिन कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है। उन्होंने लोगों से अपील की कि एहतियाती उपाय अपनाएं और खुद का टीकाकरण कराएं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News