खुद का नाम लिए जाने पर भड़कीं सोनिया गांधी, स्मृति ईरानी से बोलीं-Don''t talk to me''...हुई तीखी नोकझोंक

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर ससंद में जोरदार हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इस मामले में माफी मांगने को कहा। वहीं संसद में सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। अधीर रंजन पर सवाल करने पर सोनिया गांधी इतनी भड़क गई कि उन्होंने सोनिया गांधी से 'Don't talk to me' तक कह दिया।

 

दरअसल सोनिया गांधी संसद परिसर में सांसद रमा देवी से बात कर रही थी और उनसे कह रही थी कि इस मामले में मेरा नाम क्यों लिया गया। उसी दौरान स्मृति ईरानी बातचीत में बीच आ गईं और उन्होंने सोनिया गांधी से कहा कि क्या मैं आपकी कोई मदद करूं। स्मृति ईरानी ने कहा कि मैम मैंने निया था आपका नाम। इतना सुनते ही सोनिया गांधी भड़क गईं और गुस्से में स्मृति ईरानी से बोलीं- 'Don't talk to me'. दोनों नेताओं के बीच जमकर बहसबाजी हुई।

 

उधर, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी सोनिया गांधी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सवाल करने पर इतना भड़क गईं कि भाजपा नेताओं से उन्होंने बदतमीजी की। बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी बोल दिया, इसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस और अधीर रंजन चौधरी पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, अधीर रंजन ने बाद में माफी मांगते हुए कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी। भाजपा इस मामले को बेवजह तूल दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News