PM मोदी बोले- त्योहारों में भूलें नहीं ''कोरोना'' से लड़ाई अभी जारी...उम्मीद फिर टीम इंडिया जीतेगी

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 05:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पर्व और त्योहारों के मौसम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशवासियों से कोरोना से बचाव के सभी उपायों का पालन करने की अपील की और यह सुनिश्चित करने को कहा कि वैक्सीनेशन में कोई भी पीछे न छूटे। आकाशवाणी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात' की ताजा कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आने वाला समय त्योहारों का है और पूरा देश असत्य पर मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की विजय का पर्व भी मनाने वाला है लेकिन इस उत्सव में देशवासियों को एक और लड़ाई के बारे में याद रखना है और वह है कोरोना से लड़ाई।

 

पीएम मोदी ने कहा कि टीम इंडिया इस लड़ाई में रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। वैक्सीनेशन में देश ने कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है और इस लड़ाई में हर भारतवासी की अहम भूमिका है। मोदी ने कहा कि हमें अपनी बारी आने पर टीका तो लगवाना ही है, पर इस बात का भी ध्यान रखना है कि कोई इस सुरक्षा चक्र से छूट न जाए।

 

प्रधानमंत्री ने लोगों से कहा कि आसपास के जिन लोगों ने टीके नहीं लगवाए हैं, उन्हें भी टीकाकरण केंद्र तक ले जाकर टीका लगवाना सुनिश्चित करना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि टीका लगने के बाद भी जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस लड़ाई में एक बार फिर टीम इंडिया अपना परचम लहराएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News