मरीज को बचाने के लिए डॉक्टर ने यूज किया बाथरूम साफ करने वाला स्क्रब, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय फिल्मों और टीवी शोज में कुछ भी हो सकता है। मरा हुआ शख्स लौट कर आ सकता है। सीरियल की बहु लैपटॉप धो सकती है और एक आदमी मक्खी बनकर अपनी मौत का बदला ले सकता है। यानि कि फिल्मी जगत में बहुत कुछ ऐसा होता है जिसका  दिमाग और लॉजिक से कोई लेना-देना नहीं होता। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे कि फिल्मी जगत के लोग क्या-क्या कर सकते हैं।

 

दरअसल Zee बांग्ला टीवी में कृष्णाकोली नाम का सीरियल आता है जो आजकल काफी पॉपुलर हो रहा है। इसी सीरियल का एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉक्टर मरीज को बचाने की कोशिश कर रहा है।

PunjabKesari

यहां तक तो सब नॉर्मल है लेकिन जैसे ही डॉक्टर ने मरीज को बचाने के लिए इंस्ट्रूमेंट यूज किए लोग पेट पकड़-पकड़ कर हंसने लग गए। दरअसल मरीज को जिंदा करने के लिए और उसकी हार्ट बीट वापिस लाने के लिए डॉक्टर बाथरूम साफ़ करने वाला स्क्रब इस्तेमाल करता है। शो का यह सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

लोग इसका काफी मजाक बना रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो एक फ़ेमस ब्रैंड के बर्तन धोने वाले स्क्रब की तस्वीरें शेयर कर दी और कुछ ने कहा कि बड़े-बड़े शोज़ में ऐसी छोटी-छोटी गलतियां होती रहती हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि यह भारतीय सिनेमा है यहां कुछ भी नामुमकिन नहीं है, इससे मरीज ठीक हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News