महिला को बेहोश कर डॉक्टर ने बनाया अश्लील Video, ब्लेकमेल कर 3 साल तक करता रहा रेप ​

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 01:37 PM (IST)

मुंबई: मुंबई के 58 वर्षीय एक चिकित्सक को एक मरीज का कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाकर उसे धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मेघवाडी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला चिकित्सक वंशराज द्विवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी। पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि आरोपी ने किसी बीमारी के उपचार के लिए मई 2015 में उसे एक टीका लगाया जिसके बाद वह उसके क्लीनिक में बेहोश हो गई। 

 

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, चिकित्सक ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो चिकित्सक ने बनाई थी। उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से वह क्लिप मांगी तो चिकित्सक ने उसे धमकाया और कहा कि यदि वह उससे शारीरिक संबंध बनाए नहीं रखती है तो वह क्लिप को ऑनलाइन साझा कर देगा। इसके बाद जब क्लीनिक में कोई मरीज नहीं होता था, तब आरोपी ने कई बार उसका बलात्कार किया। इस बीच, महिला का पिछले साल दिसंबर में विवाह हो गया और वह उपनगर मलाड में अपने पति के घर चली गई। 

 

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने हाल में फिर पीड़िता से संपर्क किया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। महिला ने जब इनकार कर दिया तो उसने वीडियो साझा करने की धमकी दी। महिला के पति को तीन अक्टूबर को उसके फोन में एक वीडियो क्लिप भेजी गई। जब पीड़िता के पति ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो महिला ने उसे आरोपी के बारे में बताया। इसके बाद महिला का पति उसे मेघवाडी पुलिस थाने लेकर गया और उसने चिकित्सक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और cके तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।  आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 17 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News