कोरोना की स्थिति पर चर्चा: 20 जुलाई को PM मोदी रखेंगे अपनी बात, दोनों सदनों के नेता होंगे शामिल

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 02:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संसद मानसून सत्र का सोमवार को आगाज हुआ। मानसून सत्र का पहला दिन हंगामेदार रहा। विपक्ष ने सदन की कार्रवाई नहीं होने दी। विपक्ष कोरोना, मंहगाई समेत अन्य कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कहा कि सरकार विपक्ष की तीखे और धारदार सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है लेकिन उनको बोलना का मौका जरूर मिलना चाहिए। इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि मंगलवार (20 जुलाई) शाम को कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा करेंगे।

 

खबर है कि पीएम मोदी कल शाम दोनों सदनों के सभी दलों के नेताओं को देश में कोरोना की स्थिति पर एक प्रजेंटेशन देंगे। रविवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने घोषणा की थी कि पीएम मोदी दोनों सदनों के सदस्यों को 20 जुलाई को संबोधित करेंगे और महामारी पर बात करेंगे।

 

संसद में चर्चा के बाद पीएम मोदी शाम को सभी सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि इससे पहले रविवार को हुई सर्वदलीय बैठक में 33 पार्टियों ने हिस्सा लिया। संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होकर 13 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान संसद में 19 दिन कामकाज चलेगा। कोरोना की दूसरी लहर के बाद यह संसद का पहला सत्र होने जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News