बंगाल से इन नतीजों की उम्मीद कभी नहीं थी ,जो मिला वो कम नहीं: दिलीप घोष

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 08:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष ने बंगाल में मिली हार के बाद कहा कि हम 3 सीट वाली पार्टी थे, आज करीब 80 सीट मिलीं, जो मिला वो कम नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  ऐसा लगता है कि लोगों ने टीएमसी से भाजपा में आए नेताओं को स्वीकार नहीं किया, क्योंकि इस तरह के कई उम्मीदवार चुनाव हार गए।

 

कहां चूक  हुई इस पर  करेंगे चर्चा:दिलीप घोष
दिलीप घोष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चूक कहां हुई इसपर हम चर्चा करेंगे और आगे बढ़ेंगे। पिछले चुनाव में हमने 3 सीटें जीतीं थी, इस बार हमने 80 के आस-पास सीटें जीतीं हैं। हमने बड़ा लक्ष्य रखा था, उस लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाए। अपने नेतृत्व को, कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करता हूं।

 

हम इस नतीजे को स्वीकार करते हैं: दिलीप घोष
घोष ने कहा कि हमें इस तरह के नतीजों की उम्मीद कभी नहीं थी। लोगों से हमें जो प्रतिक्रिया और रुझान मिल रहे थे, वह कुछ अलग बता रहे थे। लेकिन, हम इस नतीजे को स्वीकार करते हैं और अब एक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सीटों के मामले में अपनी स्थिति में सुधार किया है, हालांकि पार्टी का लक्ष्य सरकार बनाना था।

 

टीएमसी से आए नेताओं का लोगों ने स्वीकार नहीं किया:दिलीप घोष
टीएमसी से आए नेताओं के चुनाव हारने के सवाल पर घोष ने कहा कि ऐसा लगता है कि लोगों ने टीएमसी से भाजपा में आने वालों को स्वीकार नहीं किया।  उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत कम अंतर के साथ कई सीटें हार गई और पार्टी हार के कारणों का पता लगाने के लिए गहराई से मंथन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News