टेक्स बढ़ता जा रहा है, क़र्ज़ा बढ़ता जा रहा है, यह सब जा कहां रहा है? दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर कटाक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 11:36 AM (IST)

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज भारत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में बेतहाशा कर्ज बढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बारे में अगर कोई भी सवाल उठाएगा तो वो देशद्रोही कहलाने लगेगा।  सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि श्रीलंका की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के पीछे अधिक क़र्ज़ लेना एक कारण है। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में भारत पर भी बेतहाशा क़र्ज़ बढ़ा है। 
 

उन्होंने कहा कि भारत पर 2014 तक यानि कि 1947 से 2014 तक 54 लाख करोड़ रुपए का क़र्ज़ हुआ जो अब 2021 में बढ़ कर 82 लाख करोड़ हो गया। यानि कि 7 सालों में 50 फीसदी बढ़ा है। टेक्स बढ़ता जा रहा है, क़र्ज़ा बढ़ता जा रहा है, यह सब जा कहां रहा है? गरीब मज़दूर किसान की जेब से निकाल कर कॉरपोरेट मित्रों की जेब में। 
 

 उन्होंने कहा कि यदि कोई प्रश्न करेगा तो कहा जाएगा। ‘हिंदू धर्म ख़तरे में है और तुम मोदी जी से प्रश्न कर रहे हो। तुम पाकिस्तानी हो देश द्रोही हो। जय श्री राम अपने ट्वीट के माध्यम से  सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ना जाने कब कितने दिनों में भारत की भी श्रीलंका जैसी स्थिति हो जाए। हमें उसकी चिंता नहीं है क्योंकि ‘‘हिंदू धर्म ख़तरे में है जय श्री राम‘  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News