आर्यन खान के बचाव में आए दिग्विजय सिंह, कहा- शाहरुख खान का बेटा है इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 10:18 AM (IST)

भोपाल-  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी आर्यन खान ड्रग्स केस में अपना बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि ड्रग्स केस  में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं।
 
बता दें कि NCB ने 3 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान (23) को गिरफ्तार किया था। फिलहाल जेल में बंद आर्यन ने बुधवार को विशेष अदालत से जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद बंबई हाई कोर्ट का रुख किया है। हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।
 

शाहरुख के बेटे को उनका बेटा होने के कारण प्रताड़ित किया जा रहा
दिग्विजय सिंह ने शनिवार सुबह ट्वीट कर कहा कि यह दुखद है कि शाहरुख के बेटे को उनका बेटा होने के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है। उसका अपराध क्या है? उसके साथ रहे किसी व्यक्ति के पास पांच ग्राम नशीला पदार्थ था! मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त की गई कई टन हेरोइन का क्या? कुलदीप सिंह कौन है? एनसीबी और अब NIA क्या इस मामले की जांच कर रहे हैं, कृपया हमें बताएं?’’

पिछले महीने गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर दो कंटेनरों से लगभग तीन हजार किलोग्राम हेरोइन जब्त की गR थी। जब्त की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 21 हजार करोड़ रुपए आंकी गई है।

वहीं दूसरी तरफ दिग्विजय पर पलटवार करते हुए भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई ने कहा कि कांग्रेस नेता ने अदालत का इंतजार किए बिना फैसला सुना दिया।

शाहरुख खान या उनके बेटे से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आखिरकार, दिग्विजय सिंह, आर्यन खान के बचाव में आ गए। मामला अभी विचाराधीन है, जांच एजेंसी तथ्यों की जांच कर रही है लेकिन दिग्विजय ने अपना फैसला सुना दिया है। आखिर आप कब तक तुष्टीकरण की राजनीति करके लोगों को गुमराह करते रहेंगे? भाजपा नेता ने कहा कि किसी की शाहरुख खान या उनके बेटे से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है और लोगों ने ही उनकी फिल्में देखकर उन्हें स्टार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News