यमुना एक्सप्रेसवे पर डीजल टैंकर ने इनोवा को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

2021-02-24T06:35:34.097

नई दिल्ली/ मथुराः यमुना एक्सप्रेस वे पर नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइलस्टोन 68 के समीप टैंकर द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे में मरने वाले सभी हरियाणा के जींद के रहने वाले थे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से क्रॉस करता हुआ इनोवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह कुचलते हुए फंस गए। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए।


Content Writer

Pardeep

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News