क्या दशहरे से पहले रावण को भी हो गया कोरोना? इस वीडियो को देख Shock हुए लोग

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 04:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक विजयादशमी पर्व कल देश भर में मनाया जाएगा। इस बार सदियों से चली आ रही रावण दहन की परम्परा के तहत आयोजित होने वाले मेले एवं बड़े आयोजनों पर वैश्विक महामारी कोरोना का ग्रहण लग गया, जिस कारण लोग मायूस नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे से मायूसी गायब हो जाएगी।

 

लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में सबसे अधिक योगदान है आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा का जिन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक एम्बुलेंस रावण के पुतले को लेकर कहीं ज रही है। पहली बार तो देखने में ऐसा लग रहा है कि एम्बुलेंस चालक को बहुत जल्दी है और वह रावण को तुरंत कहीं लेकर जा रहा है। 

 

नंदा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि एम्बुलेंस में कोविड अस्पताल जा रहा रावण। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के लोग जमकर मजे ले रहे हैं। लोग पूछ रहें हैं  कि क्या रावण को कोरोना हो गया है? कोरोना के चलते इस बार लोग ऊंचे-ऊंचे रावण के पुतले दहन होते नहीं देख पायेंगे और न ही इस अवसर पर आयोजित रामलीला एवं मेलों में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित विभिन्न कार्यक्रमों का लुत्फ उठा सकेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News