कपिल सिब्बल का फेसबुक पेज हुआ हैक, हैकर ने बदला पेज का नाम

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 04:20 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल का फेसबुक पेज हैक हो गया है। हैकर ने उनके फेसबुक फेज का नाम बदल कर 'डर्मलियाना' (Dermalyana) कर दिया गया है जो एक ऑस्ट्रेलिया का स्किनकेयर एंड वेलनेस ब्रांड का नाम है। हैकर ने कपिल सिब्बल के पेज पर कंपनी के स्किनकेयर उत्पादों के लिए  प्रमोट मैसेज भी पोस्ट किया है। इसके अलावा हैकर्स ने उनके फोटो में जरा भी बदलाव नहीं किया है।

आपको बता दें कि बीते 29 नवंबर को हैकर ने कांग्रेस नेता के फेसबुक पेज का नाम बदल दिया गया था, लेकिन 2 दिसंबर को ही कपिल सिब्बल के फेसबुक अकाउंट को मैनेज करने वाली टीम ने पेज को अपने नियंत्रण में ले लिया।  

PunjabKesari

 हैक होने के बाद बाद कपिल सिब्बल के पेज में दो पोस्ट 'डर्मलियाना' से संबंधित थे। पहली पोस्ट में एक महिला की तस्वीर कंपनी के प्रोडक्ट्स के साथ थी। पोस्ट में लिखा था, "ऑस्ट्रेलियाई निर्मित स्किनकेयर और वेलनेस ब्रांड डर्मालियाना आप सभी के लिए एक विशेष उपहार की पेशकश करता है जब हमें आपका ईमेल हमारी वेबसाइट पर पंजीकृत के रूप में प्राप्त होता है।" इस पोस्ट में कंपनी की वेबासाइट भी लिखी है।
 

PunjabKesari

वहीं दूसरी पोस्ट में एक संभावित टिक टॉक वीडियो था जो जिसे एक कंपनी का प्रमोशन वीडियो कहा जा सकता है। पोस्ट में लिखा था, "डर्मालियाना का इस्तेमाल करने के लिए धन्यवाद और इसके बारे में अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News