शादी में बगैर मास्क के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया! भाजपा ने पूछा- चालान कटेगा ये नियमों से ऊपर है?

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 08:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में एक तरफ कोरोना तेजी से कहर ढा रहा है तो वहीं  दूसरी तरफ सुरक्षा उपायों के उल्लंघन की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली सरकार मास्क न लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 2000 रुपए का जुर्माना लगा रही है। इस बीच बीजेपी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की कुछ तस्वीरें जारी कर पूछा कि यह नियम कानून से ऊपर है क्या?

पार्टी का दावा है कि यह तस्वीर सोमवार की है। भाजपा ने तस्वीर शेयर कर आरोप लगाया कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक शादी समारोह में शामिल हुए हैं। लेकिन उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ। इस पर भाजपा ने पूछा कि इनका चालान कटेगा या नहीं, क्या उपमुख्यमंत्री नियम से ऊपर हैं। हाल ही में सिसोदिया लोगों के बीच मास्क बांटते और कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाते दिल्ली में नजर आए थे।

दिल्ली बीजेपी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर लिखा, “CM साहब, यह आपकी सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं, और यह कल की तस्वीर हैं। ना मास्क है ना सोशल डिस्टेंसिंग। लेकिन इनका चालान नहीं कटेगा क्यूँकि आप और आपके नेता खुद को क़ानून से ऊपर समझते हैं। चालान केवल जनता भरेगी और आप उस पैसे से विज्ञापन देंगे। वहीं, पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर पूछा, ‘ये दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ये उदाहरण हैं या बीमारी हैं? किसी एक ने मास्क नहीं लगा रखा इन पर 2000 रू का जुर्माना होगा?! ये खुद के बनाए नियमों से ऊपर हैं?!

बता दें कि दिल्ली समेत आस-पास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में अतिरिक्त 1000 आईसीयू बेड को मरीजों के लिए आरक्षित करने का अनुरोध किया है। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिए सुऱक्षा उपायों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी। मास्क नहीं लगाने पर दो हजार रुपए जुर्माना लगाने का भी आदेश दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News

Recommended News