VIDEO: 3 सेकेंड के फासले पर थी मौत, फरिश्ता बन कर आया पुलिसवाले ने खुद की जिंदगी जोखिम में डाल बचाई युवक की जान

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 10:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  कहते है मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है।  यह कहावत उस समय सच हुई जब एक आरपीएफ कांस्टेबल ने एक शख्स को मौत के मुंह से बाहर निकाला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें एक 18 वर्षीय युवा ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की कोशिश करता है लेकिन इस दौरान वहां मौजूद एक आरपीएफ कांस्टेबल खुद की जान खतरे में डालकर उस युवा की जान को बचा लेता है।  
 

सोशल मीडिया पर इस पूरे हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर यूजर्स रेलवे पुलिस के इस जांबाज कांस्टेबल की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर आरपीएफ कांस्टेबल को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं।
 

 
 वीडियो में एक 18 वर्षीय युवा प्लेटफॉर्म पर से तेज रफ्तार में आ रही मदुरै एक्सप्रेस के सामने पटरियों पर कूद कर सुसाइड करने की कोशिश कर रहा है, जिसे रेलवे पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद की जान जोखिम में डालकर बचा लिया,  यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।  तेजी से वायरल होते इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है,  अब तक तकरीबन 10 हजार यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी कर दिया है वहीं  एक यूजर ने आरपीएफ कांस्टेबल को 'रियल लाइफ हीरो' बताया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News