दिल्लीः 4 साल की बच्ची के साथ महिला ने यमुना में लगाई छलांग, गोताखोर तलाश में जुटे

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 08:03 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में शुक्रवार सुबह 32 साल की एक महिला ने अपनी चार साल की बेटी के साथ यमुना नदी में छलांग लगा दी। दमकल विभाग के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। दमकल विभाग के मुताबिक उन्हें घटना की सूचना उन्हें सुबह 6.45 बजे मिली और बचाव अभियान जारी है। पुलिस ने कहा कि उन्हें सूचना मिली कि कालिंदी कुंज फ्लाईओवर से एक महिला यमुना में कूद गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्मचारी मौके पर पहुंचे जहां नोएडा सेक्टर-126 थाने के हेड कांस्टेबल संजीव कुमार के साथ छह वर्षीय दिव्यांशी मौजूद थी।

अधिकारी ने कहा कि दिव्यांशी ने बताया कि उसकी मां उसकी बहन प्रिशा के साथ करीब एक घंटे पहले यमुना नदी में कूद गई है। पुलिस ने कहा कि दमकल विभाग और एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया गया तथा गोताखोरों की मदद से तलाशी ली गयी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि अभियान अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान रजनी कुमारी के रूप में हुई है और बृहस्पतिवार की शाम पति के साथ उसका विवाद हो गया था।

अधिकारी ने बताया कि उसके पति रामानंद पाठक ने बताया कि रजनी दोनों लड़कियों के साथ सुबह करीब छह बजे घर से निकली थी। उन्होंने बताया कि रजनी के पिता और भाई बिहार के पटना में रहते हैं और उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने कहा कि जांच जारी है। दोनों की शादी 2012 में हुयी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News