दिल्ली: रोडवेज की चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, दोनों स्वस्थ

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 10:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से उत्तर प्रदेश के छिबरामऊ जा रही एक रोडवेज बस में गर्भवती महिला ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया, जच्‍चा-बच्‍चा दोनों स्वस्थ हैं। मां और बच्चे को बुलंदशहर जिले में खुर्जा देहात इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि हापुड़ डिपो की रोडवेज बस रविवार को दिल्ली से छिबरामऊ के लिए रवाना हुई थी। बुलंदशहर से थोड़ा आगे बढ़ने पर बस में सवार एक महिला यात्री को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और उसने कुछ देर बाद बस में ही बच्चे को जन्म दिया।

 

इसके बाद चालक बस को खुर्जा देहात इलाके के एक निजी अस्पताल ले गया, जहां मां और बच्चे को भर्ती कराया गया। बस में बच्चे को जन्म देने वाली महिला के पति सोमेश कुमार ने बताया कि वे अपने गांव जाने के लिए दिल्ली से बस में बैठे थे, लेकिन रास्ते में उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और उसने बस में ही बच्‍चे को जन्‍म दे दिया। सोमेश ने कहा, ‘‘ बस चालक और परिचालक ने बहुत मदद की।

 

पत्नी और बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों स्वस्थ हैं।'' बस के परिचालक आलोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर पार करते ही महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और उसने बस में ही बच्चे को जन्म दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News