दिल्ली हिंसा: AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पत्थर, पेट्रोल बम और ईंटें...देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्व दिल्ली हिंसा भड़काने का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन पर लग रहा है। हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने कथित तौर पर ताहिर पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इसी आरोपों के बीच ताहिर के घर की तस्वीरें सामने आई हैं जिससे यह शक और गहरा गया है। दरअसल  इंटेलिजेंस अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन के घर से लगातार फायरिंग और पथराव हो रहा था, जब अंकित शर्मा देखने बाहर गए थे उन पर हमला कर दिया गया और अगले दिन उनका शव नाले में से मिला।

 

बता दें कि जब कुछ मीडिया चैनल ताहिर के घर गए तो वहा छत पर से गुलेल, पेट्रोल बम और कट्टों और ट्रे में भरे मोटे पत्थर बरामद किए गए। फिलहाल ताहिर अभी घर पर नहीं है। इससे पहले भी इसी घर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वहां से लगातार पत्थर और पेट्रोल बम चल रहे थे। हालांकि, AAP पार्षद ताहिर ने इसका खंडन किया और कहा कि मुझे नहीं पता मेरे घर से हमला करने वाले कौन हैं क्योंकि उस दिन मैं घर पर नहीं था।

PunjabKesari

ताहिर ने भाजपा पर उनको बदनाम करने का आरोप लगाया है। वहीं आम आदमी पार्टी भी इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है। ताहिर पर यह भी आरोप लग रहा है कि 25 फरवरी को उनके चांदबाग स्थित घर से उपद्रवियों ने लोगों पर पथराव किया और पेट्रोल बम फेंके। बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News