दिल्ली Unlock: सोमवार से 50% क्षमता के साथ खुलेंगे बार, जानिए और क्या-क्या मिली छूट

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना का ग्राफ नीचे आते ही दिल्ली में लॉकडाउन में ढील मिलनी शुरू हो गई है। सोमवार से दिल्ली सरकार ने लोगों को और छूट देते हुए बार, पार्क, गोल्फ क्लब खोलने की इजाजत दे दी है। दिल्ली Unlock-4 के तहत सोमवार से मिल रही छूट में अब  50% कैपेसिटी के साथ बार खोले जा सकेंगे, हालांकि इसके लिए समयसीमा निर्धारित की गई है। बार दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक ही खुल सकेंगे। इसके अलावा पब्लिक पार्क और गार्डन खोलने की भी अनुमति दी गई है।

PunjabKesari

सोमवार (21 जून) से दिल्ली में गोल्फ क्लब और आउटडोर योगा एक्टिविटी की इजाजत मिल गई है। इसके साथ ही बाजार, मार्केट कॉम्प्लेक्स और मॉल्स अब सुबह 10 बजे से रात के 8 बजे तक खुल सकेंगे। दिल्ली में कल से रेस्टोरेंट भी सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक खुल सकेंगे। रेस्त्रां में 50% ग्राहक ही बैठ सकेंगे। 

PunjabKesari

इन पर अभी रहेगी पाबंदी

  • स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे।
  • राजनीतिक, सामाजिक, सांस्कृतिक, खेल से जुड़े जमावड़ों पर रोक जारी
  • स्टेडियम, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और स्वीमिंग पूल बंद रहेंगे, हालांकि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेलों में शामिल होने वाले खिलाड़ी यहां जा सकते हैं।
  • सिनेमा थियेटर, मल्टीप्लेक्स, एंटरटेन्मेंट पार्क, एम्यूजमेंट पार्क, वॉटर पार्क, बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम, असेंबली हॉल बंद रहेंगे।
  • स्पा, जिम भी बंद रहेंगे।
    PunjabKesari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News