दिल्ली: त्योहारी सीजन में आतंकी हमले का खतरा, हाई अलर्ट पर पुलिस...रात में भी बढ़ाई गश्त

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 12:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: त्योहारी सीजन में दिल्ली पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। आतंकियों के आउटपुल मिलने के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने त्योहारों के मौसम को देखते हुए पुलिस उपायुक्तों (DCP) को आतंकवाद रोधी उपायों पर जोर देने, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी बढ़ाने और राष्ट्रीय राजधानी में रात में गश्त तेज करने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि ये निर्देश बल में बड़े फेरबदल के बाद शनिवार को हुई पहली अपराध समीक्षा बैठक के दौरान दिए गए।

PunjabKesari

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार को हुई अपराध समीक्षा बैठक में नवनियुक्त सहित सभी जिला पुलिस उपायुक्तों ने हिस्सा लिया जिसमें त्योहारी मौसम के मद्देनजर, दिल्ली पुलिस के आयुक्त ने बल की निगरानी को मजबूत कर आतंकवाद रोधी कदमों पर, लोगों की भागीदारी और बाजार संगठनों के साथ-साथ निवासी कल्याण संगठनों से बातचीत पर जोर दिया। उन्होंने पुलिस की मौजूदगी बढ़ाने और रात्रि गश्त को तेज करने पर भी जोर दिया।

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि शहर में सड़कों पर होने वाले अपराध और संगठित अपराध की स्थिति की समीक्षा करते हुए पुलिस आयुक्त ने कहा कि हाल में गैंगस्टरों के खिलाफ काफी कार्रवाई की गई है और जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को उन्हें पकड़ने के प्रयासों को तेज करने के निर्देश दिए गए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक अन्य ऑनलाइन बैठक के माध्यम से, उन्होंने सहायक पुलिस आयुक्त, थाना प्रभारियों , उप-निरीक्षक और बल की विभिन्न इकाइयों के सहायक उप-निरीक्षकों के रैंक के 5,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को संबोधित किया और उन्हें नवरात्र और आगामी उत्सवों पर शुभकामनाएं दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News