Video में देखें कैसे स्कॉर्पियो कार सवार ने अनख के चलते बाइकर को मारी टक्कर, मरते-मरते बचा शख्स

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक स्कॉर्पियो कार और बाइक के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है।  इस वीडियो को ट्विटर पर अनुराग अय्यर नाम के एक शख्स ने साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे स्कॉर्पियो सवाल बाइकर को साइड से टक्कर मारकर उसे नीचे गिरा देता है और तेजी से वह निकल जाता है। हालांकि इस हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच गया।  

वहीं इस वीडियो को शेयर करने वाले  अनुराग अय्यर नेट्विटर पर  प्रधानमंत्री कार्यालय, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के डीसीपी को टैग करते हुए उनसे कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले बाइक सवार और स्कॉर्पियो ड्राइवर में किसी बात को लेकर बहस होती है। इसके बाद बाइकर आगे निकल जाता है। बाइक सवार एक फ्लाइओवर के नीचे पहुंचता है तभी स्कॉर्पियो सवार तेज गति से उसे साइड से टक्कर मारकर  देता जिससे वह घयाल हो जाता है।  

बाइकर ने बताया कि मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था जब वह हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा। उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी। मेरे दोस्त थोड़ा धीमा हो गए लेकिन मैं आगे बढ़ गया। वह आदमी तेजी से आया, मेरी बाइक को टक्कर मार दी और भाग गया।

वीडियो शेयर कर अनुराग अय्यर ने लिखा कि कृपया हमारी मदद करें, स्कॉर्पियो कार चालक हमारे कुछ सवारों को लगभग मार ही डाला और हमें कार के नीचे कुचलकर जान से मारने की धमकी दी। हम इसके लिए वोट नहीं करते हैं और ना टैक्स देते हैं। कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। कार सवारों को बाइकर्स का सम्मान करना चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News