दिल्‍ली में इस डेट से शुरू हो सकती हैं क्लासेस, मनीष सिसोदिया ने कहा- अगर स्कूल नहीं खुले तो बच्चों की एक पीढ़ी पीछे छूट जाएगी

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 12:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर दिल्ली में बंद किए गए स्कूलों को एक बार फिर से जल्द खोला जाएगा।  दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में स्कूलों को फिर से खोलने को लेकर कहा है कि अगर अभी स्कूल नहीं खोले गए तो बच्चों की एक पीढ़ी पीछे छूट जाएगी। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने संक्रमण की बेहतर स्थिति को देखते हुए शहर में कोविड से संबंधित प्रतिबंधों में ढील देने पर विचार-विमर्श करने के लिए गुरुवार को एक बैठक बुलाई है। स्कूलों को फिर से खोलने का मुद्दा भी एजेंडे में है।
 

मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली के बच्चों के माता-पिता के एक प्रतिनिधिमंडल ने @DrLahariya, @AiyarYamini के नेतृत्व में स्कूलों को फिर से खोलने के लिए 1600 से अधिक अभिभावकों द्वारा हस्ताक्षरित एक ज्ञापन मुझे सौंपा है, हम इस पर निर्णय लेने वाले बड़े देशों में आखिरी क्यों हैं?"
 

सिसोदिया ने कहा कि मैं उनकी मांगों से सहमत हूं। हमने तब स्कूल बंद किए जब यह बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं थे, लेकिन अत्यधिक सावधानी अब हमारे बच्चों को नुकसान पहुंचा रही है,  बच्चों की एक पीढ़ी पीछे छूट जाएगी अगर हम अपने स्कूल अभी नहीं खोले।  बता दें कि आज होने वाली बैठक में स्‍कूलों को फिर से खोलने पर फैसला लिया जाएगा। संभव है कि एक फरवरी से ऑफलाइन क्‍लासेज़ शुरू हो सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News