अब दिल्ली में  62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी पुजारी को पहले से जानता था

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 11:40 AM (IST)

नई दिल्ली: देश में इन दिनों दिन दहाड़े लोगों की हत्या की कई वारदात सामने आ रही हैं अब इस बीच उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर 62 वर्षीय एक पुजारी की हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद वह अस्पताल में है।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली कि सोनिया विहार में पुस्ता के पास, सोनी राम नामक एक पुजारी को पीटा जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनिया विहार के निवासी राम को जेपीसी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि आरोपी सोनू भट्ट को स्थानीय लोगों ने पीटा और उसे सिविल लाइन्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।
 
अधिकारी ने बताया कि बाद में राम को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई। भट्ट के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भट्ट का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह पुजारी को पहले से जानता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News