जहांगीरपुरी हिंसा मामला: दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने डिटेल में दी जानकारी, कहा- हर एंगल से हो रही है जांच, दोषी बख्शें नहीं जाएंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 01:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प में पथराव मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने आज जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।जिनमें से 8 लोग ऐसे हैं, जो पहले भी किसी न किसी केस में आरोपी रहे हैं। 
 

अस्थाना ने कहा कि इस मामले में हर एंगल से तफ्तीश होगी, इस हिंसा में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से शामिल किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा।  राकेश अस्थाना ने बताया कि हिंसा में 9 लोग जख्मी हुए हैं जिनमें 8 पुलिसकर्मी हैं।  उन्होंने कहा कि इस मामले में क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की 14 टीमें बनाई गई हैं। इन टीमों ने जांच शुरू कर दी है।
 

 उन्होंने कहा कि एनालिसिस किया जा रहा है. हर एंगल से जांच हो रही है. कोशिश की जाएगी कि इसमें कोई भी आरोपी, चाहें वह सीधे तौर पर या परोक्ष रूप से हिंसा से जुड़ा हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि डिजिटल सबूतों का एनालिसिस किया जा रहा है. इस केस में जो भी शामिल है, उन पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

वहीं उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। हम सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जनता अफवाहों पर ध्यान न दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News