दिल्लीः दो परिवारों की पुरानी रंजिश बनी मौत की वजह, शाहदरा में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 06:09 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में शाहदरा के जीटीबी एन्क्लेव के खेड़ा गांव में सूअर पालन को लेकर दो परिवारों के बीच एक पुराने विवाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके रिश्तेदार को घायल कर दिया गया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे संदीप चंदोलिया और विकी के परिवारों के बीच झगड़ा हो गया था, लेकिन पुलिस ने बीच-बचाव करके उन्हें तितर-बितर कर दिया। पुलिस ने बताया कि कुछ घंटों बाद, जीटीबी एन्क्लेव पुलिस थाने को उसी स्थान से गोलीबारी की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि संदीप चंदोलिया के रिश्तेदारों विकास और सुरेश को गोली मारी गई थी।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सतियासुंदरम ने कहा कि विकास के कंधे में गोली लगी और जीटीबी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सुरेश का इलाज चल रहा है। उसके पेट में गोली लगी है। अधिकारी ने कहा कि चंदोलिया के बयान के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने दो संदिग्धों विकी और उसके भाई रॉकी को पकड़ा है। पूछताछ के दौरान, विकी ने पुलिस को बताया कि वह और उसका परिवार दूसरे पक्ष के साथ लगातार झगड़े से तंग आ चुके थे। इसलिए, उन्होंने चंदोलिया को खत्म करने का फैसला किया। उन्होंने उस पर गोली चलाई, लेकिन चूक गए।''

चंदोलिया की फर्श बाजार में मांस की दुकान है और विकी घर के पास खेड़ा गांव में सूअर पालता है। इस बात को लेकर पूर्व में भी उनके बीच झगड़ा हो चुका था। पुलिस ने कहा कि पिछले साल अप्रैल में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News