फ्लाइट में बाॅलीवुड अभिनेत्री को गलत तरीके से छूना एक बिजनेसमैन को पड़ा भारी, हुआ गिरफ्तार

10/20/2021 11:23:21 AM

नई दिल्‍ली- दिल्‍ली से मुंबई जा रही एक फ्लाइट में अभिनेत्री से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। अभिनेत्री का आरोप है कि    फ्लाइट में गाजियाबाद के एक व्‍यवसायी ने उन्हें छुने की कोशिश की है जिसके चलते व्‍यवसायी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बिजनेसमैन ने अभिनेत्री गलत तरीके से छूने की कोशिश
अभिनेत्री ने आरोप लगाते हुए बताया कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड होने के बाद जैसे ही वह अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी तो उसे लगा कि किसी ने उन्‍हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है।  अभिनेत्री की शिकायत पर सहार पुलिस स्‍टेशन में बिजनेसमैन के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। 

गलती पर आरोपी ने मांगी माफी
पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने मौके पर ही अपना गुस्सा प्रकट किया और आरोपी ने माफी भी मांगी।  इसके बाद फ्लाइट क्रू ने शिकायत को सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेज दिया, जहां अब मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

आरोपी ने बताया अपने फेक नाम
पुलिस ने बताया कि उसका नाम राजीव है जबकि जांच में पता चला कि उसका असली नाम नितिन है। इस संबंध में अभिनेत्री को आरोपी की तस्वीर दिखाकर भी शिनाख्त की गई। फिलहाल पुलिस ने अब गाजियाबाद के व्‍यवसायी को गिरफ्तार कर लिया है और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News