दिल्ली मेट्रो में सरेआम युवक ने की शर्मनाक हरकत, लड़की ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जहां किसी अकेली महिला के साथ अश्लील व्यवहार किया गया हो। ऐसा ही एक मामला दिल्ली मेट्रो का सामने आया है जहां एक लड़की के साथ शर्मनाक हरकत की गई। एक युवक ने भरी मेट्रो में अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर युवती के साथ बदसलूकी की।

PunjabKesari
 

सातवें कोच में सफर कर रही थी युवती
घटना के बारे में ट्विटर पर जानकारी देते उसने बताया कि येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) से गुडग़ांव लौट रही थी। इस दौरान एक युवक काफी समय से मेरे सामने खड़ा हो गया। इसके बाद उसने अपना निजी अंग दिखाया। आरोपी जींस व जैकेट पहने बैग भी लिया हुआ था और बैग की आड़ में उसने यह हरकत की। आरोपी के मेट्रो से उतरने के दौरान उसका फोटो खींच लड़की ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। वह सातवें कोच में सफर कर रही थी। उस समय मेट्रो सुल्तानपुर स्टेशन से गुजर रही थी। घटना के समय युवती वरिष्ठ नागरिक व दिव्यांग के लिए आरक्षित दो सीट वाले हिस्से में बैठी थी। ट्विटर से शिकायत मिलने के बाद इस मामले में डीएमआरसी ने तुरंत कार्रवाई के लिए सीआईएसएफ को जानकारी भेज दी। 
 

हरकत में आया दिल्ली मेट्रो
युवती द्वारा ट्विटर पर इस बात की जानकारी देने के बाद दिल्ली मेट्रो हरकत में आया। इस बारे में सीआईएसएफ के एक अधिकारी का कहना है कि उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। उन्हें ट्विटर से जानकारी के बाद घटना की जांच की जा रही है।  ट्विटर से घटना की जानकारी 12 फरवरी को मिली। युवती दिल्ली में काम करती है और येलो लाइन से गुडग़ांव लौट रही थी। घटना की जानकारी के बाद पीड़िता ने अपने ट्विटर एकाउंट से दिल्ली पुलिस के अलावा दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए मदद मांगी। मामले को लेकर उसने घिटोरनी थाना में जाकर शिकायत भी दी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो में कई अश्लील वीडियो के मामले में सामने आ चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News