भाजपा ने दिल्ली को कूड़ा कर दिया है...सफाई मेरे हाथ में नहीं: MCD चुनाव से पहले बोले CM केजरीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 06:10 PM (IST)

नेशनल दिल्ली: दिल्ली MCD चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है। वहीं इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के कमला नगर मार्केट में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि दोस्तों 4 तारीख को नगर निगम का चुनाव है, ये बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। दिल्ली की सफाई का मामला है।

इन लोगों(भाजपा) ने दिल्ली को कूड़ा कर दिया है।  आप लोगों ने हमें स्कूल, अस्पतालों को ठीक करने का मौका दिया हमने सब ठीक कर दिया, मोहल्ला क्लिनिक बनाया, फ्री बिजली दी। लेकिन सफाई मेरे हाथ में नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ, कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया जिसमें गरीबों के लिए आरओ वाटर प्यूरीफायर लगाने, निकाय के स्कूलों में डे बोर्डिंग की व्यवस्था करने और बकाया गृहकर को माफ करने का वादा किया गया है।

पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि एमसीडी द्वारा आपूर्ति किया जा रहा पानी नियमित इस्तेमाल के लिए ‘अनपयुक्त’ है और दूषित है।

उन्होंने कहा कि एमसीडी द्वारा आपूर्ति किया जा रहा पानी दैनिक कार्यों के लिए भी उपयुक्त नहीं है, पीने की तो बात ही छोड़ दीजिए। यह बहुत ही दूषित है। दिल्ली कांग्रेस ‘‘साफ पानी वाली दिल्ली, शीला दीक्षित वाली दिल्ली’’ का वादा करती है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News