दिल्लीः मैडम तुसाद पहुंचा KFC का जिंगर बर्गर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 06:43 PM (IST)

नई दिल्लीः मैडम तुसाद ने दिल्ली स्थित केन्द्र में केएफसी के आइकॉनिक बर्गर जिंगर प्रदर्शित किया गया है। कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि दुनिया के 120 से ज्यादा देशों में पसंद किया जाने वाला जिंगर वाकई मैडम तुसॉद दिल्ली में मुंह में पानी लाने वाला अट्रैक्शन है।

केएफसी के संस्थापक कर्नल सैंडर्स 'ओरिजिनल सेलीब्रेटी शेफ‘ थे और इसी तरह आज प्रदर्षित जिंगर भी ओरिजिनल सेलीब्रेटी बर्गर है और किसी भी दूसरी हस्ती की तरह जिंगर के भी असली प्रशंसक हैं। यह वाकई अपनी तरह का सेलीब्रेटी बर्गर है। ऐसे में दुनिया की दिग्गज हस्तियों और शख्सियतों के बीच ही इसकी सही जगह भी है।
PunjabKesari
कंपनी की मुख्य विपणन अधिकारी मोक्ष चोपड़ा ने कहा कि जिंगर ने मैडम तुसॉद में अपना सेलीब्रेटी रुतबा स्थापित कर लिया है। सच्चाई यह है कि यह एक रैगुलर बर्गर नहीं है।

यह पिछले करीब दो दशकों से लगातार केएफसी के मेन्यू में है जिसके पीछे प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार है। यह एकमात्र बर्गर है जिसने अंतरिक्ष तक का सफर किया है और कुछ लोगों के टैटू आटवर्क को भी प्रेरित किया है। कंपनी ने वर्ष 2018 में भारत में एक करोड़ से ज्यादा जिंगर बेचे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News