दिल्ली: रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी को रोका तो...ट्रैफिक इंस्पेक्टर को ही लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक युवक और युवती सुबह ट्रैफिक इंस्पेक्टर से भिड़ गए और हाथापाई तक उतर आए। जबकि गलती लड़के और लड़की की थी लेकिन उल्टा वहां मौजूद लोगों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर से ही मारपीट करनी शुरू कर दी। सुबह-सुबह दिल्ली के देवली मोड पर लड़के और लड़की ने जमकर हंगामा किया और ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) को बुरी तरह से पीटा। मामला बुधवार सुबह 10 बजे का है, ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने देवली मोड पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी को रोका, जिस पर तीन लोग सवार थे।

PunjabKesari

TI द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क गई। वह TI से बहस करने लग गई। तूतू-मैं-मैं से हुई शुरुआत हाथापाई पर आ गई। रोड पर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बताया जा रहा है कहासुनी के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवती को वहां से स्कूटी हटाने के लिए कहा तो युवती जिद्द पर अड़ गई कि वह इसे यहां से नहीं हटाएगी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक्शन लेने की बात कही तो लड़की पुलिसकर्मी के गले पड़ गई और उन पर हाथ उठाया।

 

लड़की को पीछे हटाते हुए वह नीचे गिर गई। इसके बाद वहां पब्लिक इकट्ठा हो गई और बिना मामला जाने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। इस बीच एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी गई और उसे बुरी तरह से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोग वीडियो बनाने में व्यस्त रहे तो कुछ बिना वजह ही पुलिसकर्मियों पर हाथ उठाते रहे। वायरल वीडियो से एक बात तो साफ है कि दिल्ली में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है और वहां पर कानून को लोग कुछ भी नहीं समझ रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News