दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, शूटआउट में 3 की मौत...गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी भी ढेर

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। शुक्रवार को हुई फायरिंग में मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाला और हमलावरों को भी मार गिराया। इस फायरिंग में 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे। रोहिणी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग के बाद इलाके को सील कर दिया गया है। इस दौरान मची भगदड़ में एक महिला वकील भी घायल हुई है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां महिला का उपचार किया जा रहा है। 

PunjabKesari
सुनवाई के लिए लाया गया था रोहिणी कोर्ट
मिली जानकारी के अनुसार, जितेंद्र उर्फ गोगी तिहाड़ जेल में बंद था। जिसे आज सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट लाया गया था लेकिन कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट में वह ढेर हो गया।

वकील बनकर घुसे थे हमलावर
दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में दाखिल हुए। जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई। स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिस पर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दूसरा बदमाश है। 

PunjabKesari
जानें कौन था जितेंद्र गोगी
दिल्ली पुलिस ने जितेंद्र गोगी 4 लाख रुपए का इनाम रखा था और यह दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में शामिल था। हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था। दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था। जितेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है। दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में इस गैंगस्टर ने पुलिस की निशाने पर था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News