दिल्ली चुनाव प्रचार से कांग्रेस के बड़े चेहरे गायब, BJP और AAP ने झोंकी ताकत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 09:13 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक तरफ जहां भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरी ताकत झोंक दी है और उनके सभी बड़े नेता प्रचार अभियान में जुटे हैं, वहीं कांग्रेस के सभी बड़े चेहरे राष्ट्रीय राजधानी के चुनावी समर से गायब हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने अब तक एक भी सभा दिल्ली में नहीं की है। 

मतदान में सिर्फ नौ दिन बचे हुए हैं और ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जोरदार ढंग से प्रचार कर रहे हैं। वह सभाएं करने के साथ ही रोडशो और टाउनहॉल बैठकें कर रहे हैं। दूसरी तरफ, 21 साल बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी करने का प्रयास कर रही भाजपा के तकरीबन सभी शीर्ष नेता चुनाव प्रचार में उतर गए हैं। 

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह लगातार सभाएं कर रहे हैं वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार में लगे हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आगामी दो फरवरी से चुनाव प्रचार कर सकते हैं। दिल्ली कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जल्द ही दिल्ली में सभाएं और रोडशो करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News