Delhi Crime: 1000 CCTV फुटेज खंगालने के बाद JNU की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 09:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली की जेएनयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 1 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जेएनयू कैंपस में ही रेल टिकट काउंटर पर काम के सिलसिले में आता जाता रहा था। आरोपी का नाम अक्षय दोलाई है, जो पत्नी और बच्चे के साथ मुनिरका में किराए पर रहता है, वह मूल रूप से 24 परगना, पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।
 

 इस केस पर डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 17-18 जनवरी की रात को जेएनयू कैंपस के अंदर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, जिसके बाद जब जांच की गई तो पता चला कि आरोपी स्कूटी से आया था। जब हमने वहां पर इन गेट के रजिस्टर को चेक किया तो मालूम हुआ कि रजिस्टर में केवल कारों के नंबर की एंट्री की जाती है, बाइक व अन्य दुपहिया वाहनों की कोई एंट्री नहीं होती है,इसके बाद जांच का सारा फोकस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पर किया गया। इस मामले को सुलझाने के लिए साउथवेस्ट जिले के 60 से 70 पलिसकर्मियों को लगाया गया,उनकी अलग अलग टीमें बनाई गई। 
 

डीसीपी गौरव शर्मा के अनुसार,  जेएनयू कैंपस के अंदर बाहर व आसपास लगे तमाम1000 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के बाद आरोपी नजर आया। वही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News