दिल्ली- सफदरजंग अस्पताल में कोरोना मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 06:30 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कोरोना के संदिग्ध मरीज ने अस्पताल की सातवें फ्लोर से कूद कर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस का यह संदिग्ध 35 वर्षीय मरीज आज ही सिडनी से लौटा था, जिसके बाद उसे तुरंत सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। घटना को लेकर सफदरजंग अस्पताल के पीआरओ दिनेश नारायण ने कहा है कि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि छत से कूदकर जान देने वाला मरीज कोरोना वायरस मरीज था या नहीं। अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस जांच कर रही है।
PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) के डिफेंडर आर्य ने कहा कि वह व्यक्ति पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिले का था और पिछले एक साल से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रह रहा था। आर्य ने कहा है कि एक नोडल अधिकारी ने बताया कि वह एयर इंडिया की उड़ान से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा और सिर में दर्द होने की शिकायत की। जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल पहुंचने के बाद उसे सातवीं मंजिल पर सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में भर्ती कराया गया था । अधिकारी ने कहा कि अस्पताल पहुंचने के कुछ ही मिनट बात उसने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।
 PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली में संक्रमण के अब तक 10 मामले सामने आए हैं, जिनमें एक विदेशी शामिल हैं। वहीं देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब तक 150 के पार हो गया है।स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस से भारत में अब तक 151 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें 25 विदेशी नागरिक शामिल हैं। गौरतलब है दुनियाभर में इस खतरनाक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख से अधिक हो गई है। दुनिया भर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 8000 को पार गई है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News