दिल्ली: महरौली में सब्जी विक्रेता कोरोना संक्रमित, इलाका सील

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 12:47 AM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के महरौली में एक सब्जी बेचने वाले के कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। स्थानीय प्रशासन अब उसके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कर रहा है। वहीं एहतियातन मंडी के सभी सब्जी विक्रेताओं की स्क्रीनिंग की जा रही है। पूरे इलाके को सील किया गया है।

साउथ दिल्ली के जिलाधिकारी बीएम मिश्रा ने बताया कि जांच में पता चला है कि कोरोना के लक्षण विकसित होने के बाद उसके अपनी दुकान में बैठना बंद कर दिया था। वह डीटीसी टर्मिलन में शिफ्ट किए गए मंडी में शामिल नहीं थे। उन्होंने बताया कि सब्जी विक्रेता के संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल्स को जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि उसके परिणाम की प्रतीक्षा है। 

PunjabKesari
इससे पहले दिल्ली के महरौली इलाके के लेक व्यू अपार्टमेंट को सील कर दिया गया। यहां रहने वाली एक स्वस्थ्यकर्मी और उनका ससुर कोरोनो पॉजिटिव पाया गया था। इनके परिवार के 9 लोगों में कोरोना के लक्षण हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों लोग कोरोना के लक्षण होने के बाद भी रोजमर्रा के काम कर रहे थे। अपार्टमेंट में करीब 250 लोग रहते हैं।


बता दें दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस के 128 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1953 लोगों के सैंपल लिए गए जिनमें से 128 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजधानी में कोरोना के कुल 2376 मामले हो गए हैं। पिछले 24 घंटों में 2 व्यक्ति की मौत हुई है। अब तक कुल 50 लोगों की मौत हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News