दिल्ली: चीनी मांझे से बाइक सवार MBA छात्र की कटी गर्दन, फरिश्ता बनकर पहुंचे युवक ने कराया अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 01:52 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझा प्रतिबंधित है लेकिन इसके बावजूद भी चाइनीज मांझे का इस्तेमाल धड़ल्ले से हो रहा है जो लगातार हादसों का कारण बन रहा है। कई लोग चाइनीज मांझे की वजह से अपनी जान तक गंवा बैठे हैं लेकिन प्रशासन इसकी बिक्री और इस्तेमाल पर पूर्ण तरीके से बैन लगाने में नाकामयाब साबित हो रहा है। रविवार देर शाम जगतपुरी इलाके में एमबीए के छात्र अभिनव की चाइनीस मांझे से गर्दन कट गई।  

 

घायल अभिनव को अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस को मौके पर चाइनीस मांझा बरामद हुआ है। पुलिस का मानना है कि मांझे का इस्तेमाल पतंग उड़ाने में किया गया था।  पतंग कटने के बाद मांझा जमीन पर गिर गया जिसकी चपेट में अभिनव आ गया। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि चाइनीज मांझे का इस्तेमाल कौन कर रहा था। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

अभिनव के लिए फरिश्ता बना दानिश


मौके पर दानिश फरिश्ता बनकर अभिनव के पास पहुंचा और उसे समय रहते अस्पताल पहुंचाया। मांझा गले में फंसने से जैसे ही अभिनव सड़क पर गिरा तो दानिश भागकर उसके पास पहुंचा। सने अभिनव की हेलमेट उतारी तो उसकी गर्दन से खून बह रहा था। दानिश ने तुरंत अपनी टी-शर्ट उतारी और अभिनव के गर्दन में बांधी और वहां से गुज़र रहे ऑटो से उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News