दिल्ली में बेखौफ बदमाश, 2 साल के बेटे केे साथ जा रही महिला पर चेन स्नैचर ने चाकू से किया वार...मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 03:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चोर लुटेरे कितने बेखौफ है और सुरक्षा कितनी कड़ी इसकी पोल शनिवार रात हुई एक वारदात ने खोल दी। दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया है जहां लुटेरे ने सोने की चेन के लिए एक महिला की हत्या कर दी। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुलिस अभी तक उस बदमाश को ढूंढ नहीं पाई है। लुटेरों की क्रूरता का शिकार 25 वर्षीय महिला सिमरन कौर दिल्ली में अपने मायके आई हुई थी। सिमरन कौर की शादी पंजाब के पटियाला शहर में हुई थी और उसका दो साल का बेटा भी है।

 

महिला अपनी एक रिश्तेदार के साथ शनिवार रात को बाजार से शॉपिंग करके लौट रही थी। उसकी गोद में उसका दो साल का बेटा भी था। रात करीब 9:30 बजे सिमरन और अन्य महिला गली में पहुंचे तो वहां पर पहले से मोड़ पर खड़े लुटेरे ने सिमरन की चेन छीनने की कोशिश की जब सिमरन ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि सिमरन जैसे ही बदमाशों को पकड़ने की कोशिश करती है, तो वो उस पर चाकू से हमला कर देता है। घायल अवस्था में सिमरन को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अभी तक वो उस लुटेरे को पकड़ नहीं पाई है।

 

यह पहला मामला नहीं जब बदमाश बेखौफ राजधानी में घूम रहे हैं। इस वारदात से दो दिन पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है। कालकाजी इलाके में बहन का पीछा कर रहे लड़कों का विरोध करने पर उसके भाई को बदमाशों ने चाकू मार दिया। बदमाश लड़के की बहन का कथित तौर पर पीछा करते थे और अभद्र टिप्पणी करते थे, जब नाबालिग भाई ने विरोध किया तो गुस्साए तीन लड़कों ने पहले तो उसकी पिटाई की और फिर चाकू मार दिया। लड़के को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News