दिल्ली: जहांगीरपुरी में अब चलेगा बुलडोजर! एक्शन के लिए MCD ने मांगे 400 जवान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 07:15 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद अब निगम की ओर से अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की ओर से उत्तरी दिल्ली नगर निगम आयुक्त और महापौर को पत्र लिखकर जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करने की अपील की। 

जिसके बाद निगम सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह जहांगीरपुरी इलाके में अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई होने जा रही है। माना जा रहा है बुधवार को पूरे जहांगीरपुरी इलाके में अवैध रूप से बैठे कबाड़ी व अन्य अवैध कार्य करने वाले लोगों के खिलाफ निगम वह पुलिस की ओर से बड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

बता दें कि आदेश गुप्ता ने पत्र दिल्ली नगर निगम आयुक्त और महापौर से कहा था कि जहांगीरपुरी हिंसा के असामाजिक तत्वों एवं दंगाइयों को स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक एवं निगम पार्षद का संरक्षण प्राप्त है जिसके चलते इन्होंने जहांगीपुरी इलाके में बड़ी संख्या में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण किया हुआ है। अतः इन दंगाइयों द्वारा किए गए अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को चिन्हित कर उन पर बुल्डोजर चलवाया जाए एवं सख्त से सख्त कार्रवाई शीघ्र की जाए।

पांच दंगाइयों पर लगा एनएसए
दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों पर सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाया है। जानकारी के अनुसार, अंसार, सलीम, इमाम शेख उर्फ ​​सोनू, दिलशादी और आहिदी पर एनएसए लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News