दिल्ली: लोहा चोरी करने गए युवक की गोली लगने से मौत, मां का दावा-जबड़े और सीने पर थे चोट का निशान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली: लोहा चोरी करने के लिए अपने दोस्त के साथ पार्क प्लाजा होटल के पास सीबीडी ग्राउंड में गए युवक पर गार्ड ने गोली चला दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। आनंद विहार पुलिस को मृतक लड़के के दोस्त ने बताया कि मैं उसके साथ सीबीडी ग्राउंड जहां आरआरटीएस प्रोजेक्ट का काम चल रहा है वहां लोहा और टिन काट रह थे उसी दौरान वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने गोली चला दी, जिससे उसके दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई।

 

पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आनंद विहार पुलिस ने रविवार देर रात मृतक युवक की मां को अस्पताल से फोन कर बेटे की मौत की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक के साथ मौजूद उसके दोस्त ने बताया कि जब वे लोहा काट रहे थे, उसी दौरान वहां गार्ड आ गया है। उसने उसके दोस्त पर गोली चला दी। मरने वाला युवक परिवार के साथ न्यू संजय अमर कॉलोनी में रहता था। उसके परिवार में माता-पिता, एक शादीशुदा बहन और मानसिक रूप से बीमार एक छोटी बहन है, वह घर में दो बहनों का इकलौता भाई था, उसका दोस्त भी इसी इलाके का रहने वाला है।

 

युवक की मां  ने बताया कि घटना के समय उसके साथ उसका दोस्त था, पुलिस से उन्हें कोई सूचना नहीं मिली कि किसने और क्यों उनके बेटे की हत्या की। बेटे के दोस्त से भी उनकी कोई बात नहीं हुई। बहरहाल मरने वाले युवक का दोस्त चश्मदीद गवाह है। उसी ने वहां चोरी करने के दौरान गार्ड द्वारा गोली चलाने की बात बताई है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News