आतिशी और राघव चड्ढा को 1 करोड़ रुपए का मानहानि नोटिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 09:26 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा और आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा शासन वाले उत्तरी MSD के सदन के नेता योगेश कुमार ने नगर निगमों में कथित भष्टाचार का मामला उठाने के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपए का मानहानि नोटिस भेजा है। फिलहाल, मामले पर कुमार का बयान नहीं आया है। आतिशी ने कहा कि उन्हें चुप रखने के लिए भाजपा ने नोटिस भेजा है जबकि चड्ढा ने कहा कि उनकी पार्टी धमकाने वाले ऐसे हथकंडे से नहीं डरेगी। आतिशी ने कहा कि नगर निगमों में भाजपा द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए जाने पर भाजपा ने मुझे और राघव चड्ढा को नोटिस भेजा है।

PunjabKesari

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सदन के नेता, भाजपा पार्षद योगेश कुमार वर्मा ने हम दोनों को एक करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। आतिशी ने दावा किया कि भाजपा हमें चुप कराना चाहती है ताकि हम उनके भष्टाचार को उजागर नहीं करें। भाजपा को लगता है कि मानहानि नोटिस भेजने से हम डर जाएंगे। चड्ढा ने कहा कि भाजपा नेता कुमार ने हमारे खिलाफ आपराधिक और दीवानी मानहानि दोनों का नोटिस भेजा है।

PunjabKesari

इसका मतलब है कि भाजपा का दावा है कि हमने उत्तरी दिल्ली नगर निगम का अनादर किया है। यह साफ दिखाता कि भाजपा का इरादा भ्रष्टाचार करने का है और अगर आप सवाल करेंगे या उनका पर्दाफाश करेंगे तो आपको मानहानि का नोटिस मिलेगा।उन्होंने कहा कि हम भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे और भाजपा की पोल खोलने के लिए मुहिम चलाएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News