Deep Sidhu Death: मंगेतर के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहा था दीप सिद्धू...ट्रक से भिड़ी स्कॉर्पियो, लड़की की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 09:23 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केएमपी पर मंगलवार देर रात सड़क हादसे में पंजाब के मशहूर एक्टर और लाल किला हिंसा के आरोप में शामिल दीप सिद्धू की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से पंजाब लौट रहा था। सोनीपत जिले के खरखौदा उपमंडल के अन्तर्गत आने गांव पिपली टोल प्लाजा के पास यह सड़क हादसा हुआ, जिसमें दीप सिद्धू की मौत हो गई, वहीं मंगेतर की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खरखौदा सीएचसी में रखवाया है।

 

बता दें कि दीप सिद्धू दिल्ली बॉडर्र पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान उस समय और प्रसिद्ध हुआ था जब उसने लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया था। इस केस में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी। जानकारी के अनुसार, पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू अपनी मंगेतर रीना राय के साथ स्कार्पियो कार में सवार होकर दिल्ली से पंजाब के लिए निकला था।

 

देर रात केएमपी पर खरखौदा उपमंडल के गांव पिपली टोल प्लाजा के नजदीक उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के पहुंचने तक दीप सिद्धू दम तोड़ चुका था, वहीं उनकी मंगेतर रीना राय की हालत गंभीर थी। इस पर पुलिस ने दीप सिद्धू के शव को खरखौदा सीएचसी में रखवाया, वहीं उसकी मंगेतर रीना को भी खरखौदा सीएचएसी लाया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News