श्री राम सेना का ऐलान, वेलेंटाइन डे की जगह मनाएंगे ‘माता-पिता’ पूजा दिवस

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 09:04 PM (IST)

बेंगलुरुः दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना ने शनिवार को कहा कि वेलेंटाइन डे की जगह 14 फरवरी को वह ‘माता-पिता' पूजा दिवस मनाएगी। संगठन की तरफ से कहा गया कि वह कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में अपने सदस्यों की तैनाती करेगा जहां वेलेंटाइन डे के नाम पर सार्वजनिक स्थलों पर “अश्लीलता” की आशंका होगी।

संगठन के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने कहा, “हर साल हम पूरे प्रदेश में ‘माता-पिता' पूजा का आयोजन करते हैं। हम 50 से 60 जगहों पर इस कार्यक्रम का आयोजन करेंगे।” मुतालिक ने कहा कि पब, बार, मॉल, आइसक्रीम पॉर्लर और पार्क जैसी जगहों पर संगठन के स्वयंसेवक रहेंगे जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि सार्वजनिक स्थलों पर कोई अश्लीलता नहीं हो। उन्होंने स्पष्ट किया कि संगठन के सदस्य कानून अपने हाथों में नहीं लेंगे और ऐसी घटनाओं को रोकने में पुलिस के साथ मिलकर काम करेंगे।

श्रीराम सेना की हुब्बली इकाई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “पश्चिमी संस्कृति युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास कर रही है जिसका हमारी अमूल्य विरासत पर विपरीत असर पड़ रहा है और इससे मादक द्रव्य, सेक्स और लव जिहाद आदि का चलन बढ़ रहा है जो अस्वीकार्य है।” इस बीच बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा, “हम किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देंगे। अगर किसी को शिकायत है तो उन्हें हमारे पास आने दीजिए।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News