चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आ सकता है फैसला (पढ़ें 15 नवंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 05:04 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय के आज अपना आदेश सुनाने की संभावना है। वह आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में हैं। न्यायमूर्ति सुरेश कैत ने चिदंबरम और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की दलीलें सुनने के बाद जमानत याचिका पर आठ नवंबर को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।
PunjabKesari
आज सीआरपीएफ मुख्यालय जाएंगे अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मुख्यालय जायेंगे और उसकी अभियान संबंधी तैयारी की समीक्षा करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार शाह देश के सबसे बड़े अर्धसैनिक बल के मुख्यालय जायेंगे। वह नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में गृह मंत्री बने हैं।
PunjabKesari
आज से शुरू होगा जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अधिकारियों का प्रशिक्षण
देश में नवगठित दो केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख के 200 से अधिक अधिकारियों को यहां आज से शुरू होने वाले दो दिवसीय सम्मेलन में अच्छे शासन का प्रशिक्षण दिया जाएगा। पूर्ववर्ती जम्मू कश्मीर राज्य के विभाजन के बाद 31 अक्टूबर को ये दोनों संघ शासित क्षेत्र अस्तित्व में आये थे।
PunjabKesari
ऑड-ईवन पर आज हो सकता है फैसला
सम विषम योजना विस्तारित करने पर गुरुवार को कोई निर्णय नहीं हो पाया। शुक्रवार को योजना का अंतिम दिन है। प्रदूषण रोधी इस कदम की शुरुआत चार नवंबर को की गयी थी और यदि इसको विस्तारित नहीं किया गया तो 15 नवंबर को इसका अंतिम दिन होगा। दिल्ली सरकार के एक कर्मचारी ने कहा, ‘‘सम विषम योजना को विस्तारित करने पर कोई अंतिम निर्णय आज लिया जा सकता है।
PunjabKesari
चिन्मयानंद की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज
इलाहाबाद उच्च न्यायालय में स्वामी चिन्मयानंद की जमानत की अर्जी पर सुनवाई आज भी जारी रहेगी। चिन्मयानंद सहारनपुर की विधि की एक छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी हैं। इस मामले को गुरुवार को दोपहर दो बजे न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी के समक्ष रखा गया, लेकिन अदालत का समय पूरा होने की वजह से इस पर सुनवाई नहीं हो सकी।
PunjabKesari  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News