स्कूल में बच्चों के लिए बने खाने में मिला सांप का मरा हुआ बच्चा, 50 छात्र अस्पताल में हुए भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 12:18 PM (IST)

कर्नाटकः कर्नाटक के एक आवासीय स्कूल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, स्कूल के लगभग 50 छात्रों को गुरुवार को फूड प्वाइजनिंग के कारण अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि स्कूल की आंतरिक जांच में खाने में सांप का मरा हुआ बच्चा मिला था।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक नाश्ते के दौरान छात्रों को उल्टी होने लगी। उनमें से लगभग 50 को जिला सरकारी सामान्य अस्पताल लाया गया। हालांकि, 12 और 15 वर्ष की आयु के दो को छोड़कर, बाकी को प्रारंभिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया।  

रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल के एक स्टाफ सदस्य ने कहा कि सूजी का पका हुआ दलिया उप्पिट्टू खाते समय छात्रों को एक के बाद एक उल्टी होने लगी। बकौल स्कूल स्टाफ, जैसे ही हमने पहले कुछ छात्रों में यह देखा, हमने खाना परोसना बंद कर दिया और उन्हें मुदनाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। वहां के डॉक्टरों ने हमें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इस बीच, जब जांच की गई तो स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने बच्चों के खाने में एक मरे हुए सांप के बच्चे को पाया। जिसके बाद माना गया कि यह घटना इसी कारण हुई है। हालांकि, आगे की जांच जारी है और प्रबंधन ने कर्मचारियों की ओर से कोई त्रुटि पाए जाने पर सख्त कार्रवाई करने का वादा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News