सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के पास युवक का हाथ काट शव बैरिकेड से लटकाया, निहंगों पर हत्या का आरोप

10/15/2021 12:08:12 PM

नेशनल डेस्क: सिंघु बार्डर किसान जहां केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, वहां एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक के हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया। इस हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है। किसान मोर्चा ने ही युवक की हत्या का आरोप निहंगों पर लगाया है। शव मिलने के बाद सिंघु बार्डर पर दहशत का माहौल है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या से पहले उसकी नृशंस तरीके से पिटाई करने के साथ ही उसका दाहिना हाथ काटा और उसे घसीटा भी गया है। जैसे ही युवक के शव मिलने की खबर मिली तो पुलिस वहां पहुंची लेकिन आंदोलनकारी किसानों ने पहले उनको मंच पर आने नहीं दिया। हालांकि बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक युवक की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है।

PunjabKesari

शव आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास लटका हुआ था। बता दें किसान दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश की अलग-अलग सीमाओं पर तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान आंदोलन को 9 महीने से ज्यादा हो चले हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून पर अभी रोक लगा रखी है लेकिन फिर भी किसान बॉर्डरों से हटने को तैयार नहीं है। किसानों का कहना है कि जब तक कृषि कानून रद्द नहीं होता वे लोग नहीं हटेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News