डीडीसी चुनाव:24 घंटों में आगजनी की दूसरी घटना, अब नंदपुर में एक कार फूंकी और दूसरी को तोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 04:38 PM (IST)

साम्बा (संजीव): डीडीसी (जिला विकास परिषद्) चुनाव के प्रचार के बीच बीती रात रामगढ़ के नंदपुर इलाके में कार को फूंकने की एक और सनसनीखेज घटना सामने आई है। 24 घंटोंं में कार जलाने की यह दूसरी वारदात है। रविवार रात को यहां रामगढ़ के ही चक सलारियाँ में एक निदर्लीय प्रत्याशी अविनाश चौधरी की कार को कुछ शरारती तत्वों ने जला दिया गया था वहीं सोमवार रात को नंदपुर कस्बे में भाजपा नेता डॉ. बूटीराम भगत की एक कार जला दी गई जबकि दूसरी को तोड़ डाला गया। 


    जानकारी के अनुसार चुनाव प्रचार से लौटने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. बूटीराम भगत द्वारा अपनी कार (पीबी35एस-8622) को घर के बाहर पार्क किया गया था। उनकी दूसरी वैगन-आर गाड़ी (जेके02एएल-5869) भी पास ही खड़ी थी। बताया गया है कि देर रात कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने उनकी कार को कोई ज्वलनशील तरल छिडक़ कर आग लगा दी और पास खड़ी वैगन-आर कार के शीशे आदि को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। 

PunjabKesari


आज सुबह भाजपा नेता बूटीराम भगत व अन्य लोगों ने जब गाडिय़ों की हालत देखी तो तुरंत रामगढ़ थाने में फोन कर पुलिस को सूचित किया व घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी राजेश शर्मा एसडीपीओ विजयपुर लवकरण तनेजा के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को ढूंढ निकाला जाएगा। एसएसपी राजेश शर्मा ने कहा कि दोनों घटनाएं डीडीसी चुनाव के चलते राजनीतिक साजिश का हिस्सा लगती हैं लेकिन पुलिस की ओर कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जल्द ही इन्हें सुलझाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News